बदलना चाहते है अपनी किस्मत तो  अपनाएं रुमाल के ये उपाय

बदलना चाहते है अपनी किस्मत तो अपनाएं रुमाल के ये उपाय

जीवन में कई बार ऐसा होता है कि मनुष्य के जीवन में बहुत मुश्किल आ जाती है और मनुष्य को इन गलतियों से बाहर निकलने की सोचता रहता है और कई बार तो सब चीज़ भगवान के सहारे छोड़ देता है और उसकी ओर देखता रहता हैं अगर आपका भी वास्तु में यकीं हैं तो आइये जानते है इस समस्या को दूर करने के लिए रुमाल के टोटके उपाय-----

1.बड़ी सफलता के लिए

अगर आप अपने आपको सफलता से कोसों दूर पा रहे हैं. तो उसके लिए आपको अपने रुमाल को प्रयोग करने की विधि में अंतर लाना होगा. अंक ज्योतिष के अनुसार आप जब भी रुमाल अपनी जेब में रखें, तो उसके 4 या 6 फोल्ड करके ही रखें. इससे आपको जीवन में सकारात्मकता के साथ बड़ी सफलता भी मिलने लगेंगी.

2.नकारात्मक ऊर्जा को दूर भगाएं

ध्यान रखें कि कभी भी किसी दूसरे के रुमाल का प्रयोग ना करें. और ना हीं दूसरे को अपना रुमाल दें. रुमाल का रंग हमेशा हल्का होना चाहिए. और आप का रुमाल हमेशा साफ – सुथरा होना चाहिए. नहीं तो इससे जीवन में नकारात्मकता घर कर जाएगी. जिससे निकल पाना मुश्किल हो सकता है. इसलिए नकारात्मक ऊर्जा को खुद से दूर रखने के लिए साफ सुथरे हल्के रंग के रुमाल का हीं प्रयोग करें.

3.संतान प्राप्ति और व्यवसाय में लाभ के लिए

अगर आपकी कोई संतान नहीं हो रही है. या व्यवसाय में लगातार हानि का सामना करना पड़ रहा है. तो आपको अपने पास पीले रंग का रुमाल रखना चाहिए. इससे आपकी जिंदगी में बदलाव नज़र आने लगेंगे.

4.नौकरी के लिए

अगर आपको नौकरी का इंतजार है. या फिर नौकरी कर रहे हैं लेकिन प्रमोशन नहीं मिल रहा है. तो उसके लिए अपने घर में अतिथियों को भोजन परोसने से पहले उनके हाथ – पांव धुलवाएं. और पूर्व दिशा की ओर मुख करके बिठाएं. और भोजन करवाएं. भोजन के उपरांत अपने मेहमानों को रुमाल तोहफे में दें. आपके सारे बिगड़े काम बन जाएंगे. नौकरी में पदोन्नति मिलेगी. या अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपकोनौकरी मिल जाएगी.