11 मार्च 2020 का राशिफल

11 मार्च 2020 का राशिफल

मेष राशि 

आज आपको पिता जी की ओर से आपको स्नेह सहकार और मार्गदर्शन मिलेगा। आर्थिक उम्मीद हैं तो पूर्ण होंगी। बड़े भाई से साझेदारी चल रही है तो महत्वपूर्ण चर्चा से ही प्रगति कर पायेंगे। आज आपका समूह भोजन हो सकता है।
शुभ अंक - 5
शुभ रंग – महरून

वृषभ राशि 

आज के दिन दाम्पत्य जीवन में मानसिक रूप से दुविधायें हो सकती हैं। शंका-सन्देह, क्रोध, कटाक्ष जैसे वैवाहिक जीवन के शत्रुओं को दूर ही रखें। प्रेम-सम्बन्धों में अपने निजी स्वार्थ का त्याग करें। एक-दूसरे के बारे में सोचें। मान-सम्मान दें।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – क्रीम

मिथुन राशि 

आज के दिन नौकरी पेशा वाले लोगों को कार्यालय में कुछ नया काम करने को मिल सकता है। सामाजिक कार्यों के लिये समयाभाव रहेगा। प्रतिष्ठित कार्यों में सफलता मिलने का आनन्द रहेगा। विद्यार्थी शिक्षा में अपेक्षित प्रगति कर पायेंगे।
शुभ अंक - 7
शुभ रंग – पीला

कर्क राशि 

आज आपको पारिवारिक तालमेल अच्छा बना रहेगा। आज आपके रुके हुए सारे कार्य पूरे होंगे आप अपनी कार्य क्षमता के अनुसार अपने कार्य मे सफलता प्राप्त करेंगे। आज के दिन आपको वाहन से सावधानी बरतने की आवश्यकता है ।
शुभ अंक - 9
शुभ रंग – सफ़ेद

सिंह राशि 

आज आप किसी का भी कटु वचन बोलकर किसी का दिल न दुखाए मानसिक परेशानियों से आपको आज छुटकारा मिलेगा यदि घर मे किसी भी प्रकार का झगड़ा चल रहा है तो आज उस से निजात मिल सकती है।
शुभ अंक - 6
शुभ रंग – महरून

कन्या राशि 

आज आप अपने उत्साह पर पूरा काबू रखे अन्यथा जल्दबाज़ी मे काम खराब हो सकता है। आज आपके सारे रुके हुए कार्य पूरे होंगे यदि आप किसी भी प्रकार का सामान घर मे लाने का सोच रहे है तो आज का दिन बेहतर है।
शुभ अंक – 9
शुभ रंग – ग्रे

तुला राशि 

आज आपकी आय मे वृद्धि हो सकती है लेकिन आप अपने खर्चो पर नियंत्रण रखे अन्यथा किसी भी परकार की हानि हो सकती है आज आप अपने सारे कार्य आसानी से पूरा कर लेंगे आज आपको सरकार की तरफ से लाभ पराप्त हो सकता है।
शुभ अंक - 6
शुभ रंग – गुलाबी

वृश्चिक राशि 

आज किसी प्रकार की बहस बाजी मे न पड़े आप लोगो पर अपनी बात मनवाने की कोशिश न करे आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रखे अन्यथा रिश्तो मे कड़वाहट आ जाएगी। कामकाज क लिए आज का दिन शुभ है।
शुभ अंक – 8
शुभ रंग – लाल

धनु राशि

आज आपकी आय मे वृद्धि हो सकती है। लेकिन आप अपने खर्चो पर नियंत्रण रखे। आज आप कोई भी फैसला ले तो समझदारी से सोच समझ कर ले अन्यथा नुकसान झेलने को मिल सकता है सरकारी कार्य आज पूरे होंगे।
शुभ अंक - 9
शुभ रंग – सफ़ेद

मकर राशि

आज आप मानसिक तनाव से पीड़ित हो सकते हैं। परिवार के लोगों के बीच तालमेल में कमी रहेगी। बनते हुये काम अटक सकते हैं। निजी सम्बन्धों में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। किसी को आज अपना वाहन चलाने को न दें।
शुभ अंक - 5
शुभ रंग – आसमानी

कुंभ राशि

आज आपके ऑफिस में आपको बॉस से प्रशंसा मिलेगी। बच्चों के साथ अच्छा समय बितायेंगे। नौकरी में सैलरी बढ़ सकती है। रोगों से मुक्ति मिलेगी। मित्रों के साथ अच्छा समय बितायेंगे। नये कपड़े और गहने खरीद सकते है।
शुभ अंक – 1
शुभ रंग – नीला

मीन राशि 

आज आपकी यात्रा में थोड़ी कठिनाई होगी। प्रेमी जन की कोई बात बुरी लग सकती है। इंजीनियरिंग से जुड़े विद्यार्थियों के लिये दिन शुभ है। अपनी योग्यता का प्रदर्शन नहीं कर पायेंगे। उधार धन के लेन-देन से बचें।
शुभ अंक - 3
शुभ रंग – सफ़ेद