20 मार्च 2020 का राशिफल

20 मार्च 2020 का राशिफल

मेष राशि 

आज आपकी ऑफिस में काम की जिम्मेदारी बढ़ेगी। विरोधी आपके समक्ष नतमस्तक रहेंगे। कानूनी मामलों में आसानी होगी। फैसले लेने में जल्दबाजी न करें। निजी कार्यों को लेकर भागदौड़ करनी पड़ेगी। समय अनुकूल रहेगा।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – महरून

वृषभ राशि 

आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नयी योजनाओं का शुभारम्भ होगा। प्रेमी जन के साथ सम्बन्ध अच्छे रहेंगे। जॉब में की गयी मेहनत का अच्छा परिणाम प्राप्त नहीं होगा। शाम के समय लापरवाही से गाड़ी न चलायें। ऊर्जा की कमी महसूस होगी।
शुभ अंक – 6
शुभ रंग – ग्रे

मिथुन राशि 

आपको आज कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा। मन में आशंका के बादल छाये रहेंगे। किसी के सामने झुकना पसंद नहीं करेंगे। सम्पत्ति के मामलों में चिन्ता रहेगी। पेट में तकलीफ उत्पन्न हो सकती है।
शुभ अंक – 6
शुभ रंग – हरा

कर्क राशि 

आपके लिए दिन का पूर्वार्ध समस्या उत्पन्न कर सकता है। आपसी विवादों में न पड़ें। नये वस्त्रों की प्राप्ति होगी। बुरी खबर मिलने से मन दुखी होगा। मकान में कुछ बदलाव कर सकते हैं। आज किसी तरह के नशे से बचें।
शुभ अंक – 3
शुभ रंग – सफ़ेद

सिंह राशि 

आपके अपने कार्यक्षेत्र में आपकी पूँछ-परख बढ़ेगी। महत्वपूर्ण यात्रायें हो सकती हैं। योजनाबद्ध तरीके से कार्य करेंगे। दूसरों के दुःख-दर्द में उनके सहयोगी बनेंगे। अपनी प्रतिभा का भरपूर लाभ उठायेंगे। परिवार में किसी उत्सव के विषय में चर्चा होगी।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – महरून

कन्या राशि 

आपको आज थोडा सम्भलकर रहने की सलाह दी जाती है। विरोधी सक्रिय हो सकते हैं। आपके विरुद्ध गलत बातें प्रचारित की जा सकती हैं। अपनी जीवनशैली में सुधार करने का प्रयास करें। अहंकार को अपने व्यक्तित्व का हिस्सा न बनने दें।
शुभ अंक – 8
शुभ रंग – पीला

तुला राशि 

आपकी आजीविका में अपेक्षित बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी। दूसरों के हित के लिये तत्पर रहेंगे। मानसिक रूप से सन्तुष्ट रहेंगे। व्यापारिक सम्बन्ध मजबूत होंगे। राजनीतिक लोगों से सम्पर्क मजबूत होंगे। लोग आपकी सूझबूझ की प्रशंसा करेंगे।
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – ग्रे

वृश्चिक राशि  

आज आपके कार्यों में अनावश्यक विलम्ब से मन अप्रसन्न रहेगा। पड़ोसियों और सहकर्मियों से भिड़ने से बचें। गैर जरूरी खर्चें सामने आ सकते हैं। बायीं आंख में दर्द की तकलीफ हो सकती है। अपेक्षित आय की प्राप्ति नहीं होगी।
शुभ अंक – लाल
शुभ रंग - 3

धनु राशि  

आज आप जीवनसाथी की भावनाओं को समझेंगे और उन्हें महत्व देंगे। जॉब में आपके अधिकार बढ़ेंगे। अपने काम पर पूरा ध्यान रखेंगे। शीघ्र परिणाम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक सुख और आय में बढ़ोत्तरी होगी।
शुभ अंक – 6
शुभ रंग - सुनहरा

मकर राशि  

आपको अपने कार्यक्षेत्र में बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। स्वास्थ्य कुछ कमजोर रहेगा। अपनी मान-प्रतिष्ठा को लेकर कुछ चिन्तित रहेंगे। यात्राओं का आज लाभ मिलेगा। सामजिक संस्थाओं से सम्मान मिलेगा।
शुभ अंक – 9
शुभ रंग – आसमानी

कुंभ राशि 

आज का दिन आपके लिए रिसर्च और तकनीक से जुड़े लोगों के लिये दिन बहुत शुभ है। मन में किसी के प्रति पूर्वाग्रह न पालें। अपनी बातों से लोगों को आकर्षित करेंगे। बच्चों के व्यवहार से निराशा हो सकती है। अपने रहन-सहन और जीवनशैली में बदलाव न करें।
शुभ अंक – 9
शुभ रंग – नीला

मीन राशि 

आपको आज उधार देने से बचना होगा । घर की साज-सज्जा में पैसे जरूरत से ज्यादा खर्च न करें। वाहन में कुछ खराबी सकती है। सहकर्मियों का व्यवहार निराशाजनक रहेगा। करियर को लेकर मन में चिन्ता रहेगी।
शुभ अंक – 6
शुभ रंग – पीला