9 मार्च 2020 का राशिफल

9 मार्च 2020 का राशिफल

मेष राशि  

आज के दिन किसी दुविधा के चलते आप असमंजस में फँस सकते हैं। बिन बुलाये किसी मेहमान का आज आपके घर आगमन होगा लेकिन इनके आने से आपको आर्थिक लाभ हो सकता है।
शुभ अंक - 8
शुभ रंग – पीला

वृषभ राशि 

आज के दिन शुरू किया गया निर्माणकार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा। आजका दिन आपके वैवाहिक जीवन के लिय सबसे अच्छा साबित हो सकता है। परिजनो के साथ किसी यात्रा पर जा सकते है जिसका आप भरपूर लुत्फ़ उठाएंगे।
शुभ अंक – 9
शुभ रंग – गुलाबी

मिथुन राशि

आज के दिन आपके पास पर्याप्त धन नहीं है तो आज घर के किसी बड़े से धन संचित करने की सलाह लें। आपके बच्चे के पुरुस्कार वितरण समारोह का बुलावा आपके लिए ख़ुशनुमा एहसास रहेगा साथ ही वह आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा।
शुभ अंक - 7
शुभ रंग – हरा

कर्क राशि  

आज के दिन कर्क राशि वालों को अपने लिए समय निकालने की सख्त जरुरत है अगर आप ऐसा नहीं करते तो आपको मानसिक परेशानियां हो सकती हैं। ख़राब मिज़ाज के चलते आप आज बेवजह किसी मुश्किल मे फंस सकते है।
शुभ अंक - 1
शुभ रंग – सुनहरा

सिंह राशि 

आज के दिन काम-काज की वजह से कुछ ज्यादा भागम-भाग लगी रहेगी। यूं तो आज आर्थिक पक्ष अच्छा रहेगा लेकिन इसके साथ ही आपको यह ध्यान भी रखना होगा कि आप अपने पैसे को व्यर्थ में खर्च न करें। बच्चे आपको अपनी उपलब्धियों से गर्व का अनुभव कराएंगे।
शुभ अंक - 5
शुभ रंग – ग्रे

कन्या राशि

आज के दिन कोई आपसे शादी को लेकर बात कर सकता है। ऐसे में कोई भी फैसला लेने से पहले आपको विचार अवश्य करना चाहिए। समय का पहिया बहुत तेजी से चलता है इसलिए आज से ही अपने कीमती समय का सही इस्तेमाल करना सीख लें।
शुभ अंक - 2
शुभ रंग – लाल

तुला राशि 

आज के दिन आपका जीवनसाथी आपको कोई ख़ूबसूरत तोहफ़ा दे सकता है। आपके दिन की शुरुआत शानदार रहेगी और इसलिए आज पूरे दिन आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। काम काज के क्षेत्र में शुभ फल देखने को मिलेंगे।
शुभ अंक - 7
शुभ रंग – क्रीम

वृश्चिक राशि 

आज के दिन छोटी-छोटी चीज़ों को ख़ुद के लिए परेशानी का सबब न बनने दें। व्यापार में मुनाफा आज कई व्यापारियों के चेहरे पर खुशी ला सकता है। आज आपके द्वारा की गयी मेहनत में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे।
शुभ अंक - 6
शुभ रंग – महरून

धनु राशि 

आज के दिन किसी दिलचस्प इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है। आपका व्यक्तित्व और लोगों से थोड़ा अलग है आप अकेले वक्त बिताना पसंद करते हैं। आज आपको अपने लिए वक्त तो मिलेगा लेकिन ऑफिस की कोई समस्या आपको सताती रहेगी।
शुभ अंक - 6
शुभ रंग – पीला

मकर राशि 

आज के दिन आपको ख़ुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफ़ी कोशिशें कर सकता है। जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान कर सकते है अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें या मित्रों के साथ समय व्यतीत करें।
शुभ अंक - 4
शुभ रंग – गुलाबी

कुंभ राशि 

आज आप अपने सकारात्मक रवैये और आत्मविश्वास की वजह से आस-पास के लोगों को प्रभावित करेंगे। जेवर में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा। आपके जीवनसाथी की सेहत आपको चिंता में डाल सकती है। थोड़े बहुत टकराव के बावजूद भी आज आपका वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा।
शुभ अंक - 4
शुभ रंग – पीला

मीन राशि 

आज आपका ऊर्जा से भरपूर, ज़िंदा दिल और गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आस-पास के लोगों को ख़ुश कर देगा। घर में परेशानियाँ पैदा हो सकती हैं। अपने साथी की छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें। अन्यथा झगड़े की स्थिति बन सकती है।
शुभ अंक -3
शुभ रंग – नीला