6 मार्च 2020 का राशिफल

6 मार्च 2020 का राशिफल

मेष राशि 

आज के दिन आपको अपनी मेहनत के आधार पर सफलता प्राप्त होगी। आज के दिन आपको अपने बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद की प्राप्ति होगी। यदि आप कही बाहर घूमने जाना चाह रहे है तो यह आपके लिए सफल कारक सिद्ध होगा। जीवन साथी की तरफ से मन प्रसन्न रहेगा।
शुभ रंग – हरा
शुभ अंक – 9

वृषभ राशि

आज के दिन आपके किसी रिश्तेदार केयहाँ कोई मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है लेकिन आज के दिन वाहनचलाते समय सावधान रहे अन्यथा आपके साथ कोई दुर्घटना हो सकती है। काम काज के हिसाब से दिन अनुकूल रहेगा।
शुभ रंग – पीला
शुभ अंक - 5

मिथुन राशि

आज के दिन आपको अपने पिता की तरफ से स्वास्थ्य को लेकर कोई परेशानी हो सकती है तथा आपके काम काज के स्थान पर भी किसी से मन मुटाव की संभावना है। आज के दिन आपके स्वभाव में गुस्से की अधिकता देखने को मिलेगी।
शुभ रंग – नीला
शुभ अंक - 7

कर्क राशि 

आज के दिन आपमें एक नया जोश और उत्साह नज़र आएगा जिसके कारण आप अपने कार्यक्षेत्र में कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। जिसमे काफी हद तक आप सफल भी रहेंगे और आज के दिन आपको धन संबन्धित लाभ होने की संभावना है।
शुभ रंग – काला
शुभ अंक - 6

सिंह राशि 

आज के दिन आपको स्वास्थ्य से संबन्धित परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। पेट से संबंधित परेशानियाँ देखने को मिलेगी। आपकी नकारात्मक सोच के कारण आज के दिन बनी बनाई योजना बिगड़ सकती है।
शुभ रंग – लाल
शुभ अंक - 5

कन्या राशि 

आज के दिन आप अपना जरूरत से ज्यादा दिमाग चलाएँगे जिसमे आप काफी हद तक सफल भी रहेंगे। आज के दिन आपके द्वारा स्वास्थ्य के लिए की गयी लापरवाही कष्टदायक हो सकती है। जीवन साथी की तरफ से मन मुटाव की स्थिति बन सकती है।
शुभ रंग – नीला
शुभ अंक - 2

तुला राशि 

आज के दिन परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालत बनेंगे और पारिवारिक सुख भी अच्छा रहेगा। आज के दिन परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। आपका पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा घर में हंसी खुशी का माहौल रहेगा।
शुभ रंग – महरून
शुभ अंक - 6

वृश्चिक राशि 

आज के दिन आपके द्वारा की गयी मेहनत के शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे। आज के दिन आपको परिवार का सुख उत्तम स्तर का प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त आपके अंदर एक नया जोश और काम काज में आगे बढ़ने के आसार नज़र आएंगे।
शुभ रंग – पीला
शुभ अंक - 5

धनु राशि 

आज के दिन आपको अपने कार्य क्षेत्र में आसानी से सफलता प्राप्त होगी। कही न कही आपके व्यवहार में गुस्सा और अहम देखने को मिलेगा।आज के दिन आप सभी से बहुत अच्छे तरीके से बात करे अन्यथा आपके बनते-बनते काम बिगड़ सकते है ।
शुभ रंग – गुलाबी
शुभ अंक - 6

मकर राशि 

आज के दिन आपकहीं अपने काम काज की वजह से यात्रा पर जाएँ तो वहाँ से आपको सफलता प्राप्त होने की संभावना है। आज के दिन आप अपने परिवार की जिम्मेदारियों का अच्छे से निर्वहन करेंगे। आज के दिन परिवार के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा।
शुभ रंग – सुनहरा
शुभ अंक - 5

कुंभ राशि 

आज के दिन आपको अपने भाइयों व मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा आप कही घूमने भी जा सकते है। जिससे आपका मन बहुत ही खुश रहेगा। आज आपको प्रॉपर्टी से संबन्धित कुछ फायदा हो सकता है।
शुभ रंग – क्रीम
शुभ अंक - 6

मीन राशि 

आज के दिन आप अपने कार्यों को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे लेकिन आपके मन में नकारात्मक विचारों के कारण सामने से मिलने वाले परिणाम से आपका मन उदास हो सकता है। किसी से बेवजह न उलझें नहीं तो आपको अपने काम में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।
शुभ रंग – नीला
शुभ अंक - 4