5 मार्च 2020 का राशिफल

5 मार्च 2020 का राशिफल

मेष राशि

आज के दिन आपके स्वभाव मे गुस्से की अधिकता देखने मिल सकती है। आज के दिन आपके मित्र और सहयोगियों से किसी बात को लेकर बेवजह झगड़ा होने की संभावना है। आज के दिन आपके परिवार की तरफ से आपको सहयोग मिलेगा।
शुभ रंग – गुलाबी
शुभ अंक - 9

वृषभ राशि 

आज के दिन आपकी बोली मे गुस्से की झलक देखने को मिलेगी। आज के दिन आपके यहाँ कोई मांगलिक कार्यो का आयोजन हो सकता है। आज के दिन आपको परीक्षाफल मे निराशाजनक परिणाम मिल सकते है। जीवनसाथी के साथ किसी तरह का मनमुटाव देखने को मिल सकता है ।
शुभ रंग – सुनहरा
शुभ अंक – 8

मिथुन राशि  

आज के दिन आपके स्वभाव मे अहंकार देखने को मिलेगा। इस समय कार्य के क्षेत्र मे आपको सफलता नहीं मिल पाएगी। आज के दिन काम काज के अनुसार कहीं बाहर घूमने जाना पड़ सकता है।जो कि अच्छे परिणाम लेकर आएगा ।
शुभ रंग – हरा
शुभ अंक -7

कर्क राशि 

आज के दिन आपअपनी वाणी के प्रभाव और योग्यता के आधार पर कार्य को सफल बनाएँगे। आज के दिन स्वास्थ्य से संबन्धित परेशानियाँ निकल कर आ सकती है। आज के दिन आपके शरीर मे आलस्य कीप्रधानतारहेगी।
शुभ रंग – पीला
शुभ अंक – 8

सिंह राशि 

आज के दिन उन लोगों के साथ कुछ समय बिताएँजो आपको चाहते हैं और आपका ख़याल रखते हैं। ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें। आपका दिमाग़ काम-काज की उलझनों में फँसा रहेगाजिसके चलते आप परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे ।
शुभ रंग – ग्रे
शुभ अंक - 2

कन्या राशि

आज के दिन आध्यात्म की सहायता लेने का सही समय है, क्योंकि मानसिक तनाव को मार भगाने के लिए यह सबसे बेहतरीन विकल्प है। ध्यान और योग आपकी मानसिक मज़बूती को बढ़ाने में कारगर रहेंगे, अपने परिवार को पर्याप्त समय दें। उन्हें महसूस होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं। उनके साथ अच्छा वक़्त बिताएँ।
शुभ रंग – पीला
शुभ अंक - 7

तुला राशि 

आज के दिन काम और घर पर दबाव आपको थोड़ा चिड़चिड़ा बना सकता है। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी जैसी आप चाहते हैं। आज के दिन मित्रो के साथ किया गया कोई भी काम आपके लिए बेहतरीन परिणाम लेकर आएगा ।
शुभ रंग – नीला
शुभ अंक - 7

वृश्चिक राशि

आज के दिन मन मे जरूरत से ज्यादा भटकाव देखने को मिलेगा काल्पनिक वहम पैदा भी हो सकता है।आज के दिन आपको किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है जो की आपके व्यवसाय से संबन्धित रहेगा। गुस्से से अपना बचाव करे।
शुभ रंग – गुलाबी
शुभ अंक - 4

धनु राशि 

आज के दिन आप स्वयं में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे। पैसा अचानक आपके पास अएगा। आपकी भरपूर ऊर्जा और ज़बरदस्त उत्साह सकारात्मक परिणाम लाएगी व घरेलू तनाव दूर करने में मददगार रहेगी। वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है ।
शुभ रंग – पीला
शुभ अंक - 5

मकर राशि 

आज के दिन घरेलू मोर्चे पर समस्या खड़ी हो सकती है इसलिए तोल-मोल कर ही बोलें। अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगेतो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है।
शुभ रंग – आसमानी
शुभ अंक - 5

कुंभ राशि

आज के दिन नवयुवकों को स्कूल प्रोजेक्ट की बात पर कुछ राय लेने की ज़रूरत हो सकती है।नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें। लम्बे वक़्त से लटकी हुई दिक़्क़तों को जल्द ही हल करने की ज़रूरत है अन्यथा ये आपकी परेशानी को ज्यादा बढ़ा सकती है।
शुभ रंग – लाल
शुभ अंक - 7

मीन राशि

आज के दिन आपको किसी मित्र या सगे संबंधी से किसी प्रकार का धोखा मिलने के योग बनते दिख रहे है। आज के दिन आपको अपनी मेहनत का परिणाम नहीं मिलेगा, जिसके कारण आपको स्वभाव मे गुस्से की अधिकता देखने को मिलेगी।
शुभ रंग –आसमानी
शुभ अंक - 5