आज का राशिफल - 8 अप्रैल जानिए कौन सी राशि के लिए ख़ास है आज का दिन

आज का राशिफल - 8 अप्रैल जानिए कौन सी राशि के लिए ख़ास है आज का दिन

मेष राशि: आज का राशिफल

काम के सिलसिले में आपके दिमाग में कई बातें चलेंगी, जिससे काम पर बुरा असर पड़ेगा और आप तय समय में काम नहीं पूरा कर पाएंगे और आपको उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन में आपसी बातचीत करके रिश्ते को बढ़िया बनाएंगे। परिवार का माहौल तनाव देगा।

वृष राशिः आज का राशिफल

आज आप अपने परिवार और संतान के प्रति काफी विचार वादी बनेंगे और उनके भविष्य के बारे में सोचेंगे। धन का निवेश करने के बारे में भी काफी संजीदगी से विचार करेंगे। इनकम अच्छी रहेगी, जिससे आप कुछ पुराने कामों को पूरा कर पाएंगे। शादीशुदा लोगों को आज अपने जीवनसाथी से अपने दिल की भावनाएं व्यक्त करने में और प्रेम जताने में सफलता मिलेगी। परिवार का माहौल भी अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि : आज का राशिफल 

आज आप अपने परिवार पर ध्यान देंगे और घरेलू खर्चे करेंगे। सुख-सुविधाओं पर ज्यादा ध्यान देने की भी आपकी स्थिति रहेगी। आपकी सेहत कमजोर रहेगी और बीमार पड़ने के योग बनेंगे, इसलिए सावधानी बरतें। अपने पिता के आशीर्वाद से आपको अपने कामों में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि: आज का राशिफल 

आज आप अपने दोस्तों को याद करेंगे और पुराने दोस्तों से बातचीत करके अपनी पुरानी यादें ताजा करेंगे। कोई रिश्तेदार भी आपसे किसी बात को लेकर चर्चा कर सकता है। प्रेम जीवन में बेहद अच्छा समय रहेगा। शादीशुदा जातकों के लिए अभी समय कमजोर है।

सिंह राशि: आज का राशिफल

आप अपने खान-पान और वस्त्रों पर धन खर्च करेंगे तथा परिवार की जिम्मेदारियों को समझते हुए उन्हें निभाएंगे। शादीशुदा लोगों को अपने जीवन साथी के साथ कहीं घूमने जाने के योग बनेंगे लेकिन वह यात्रा अभी नहीं, कुछ समय बाद होगी। अभी केवल आप प्लानिंग करेंगे। सेहत कमजोर रहेगी, जिसकी वजह से आपके रोजमर्रा के काम अटक सकते हैं। 

कन्या राशि: आज का राशिफल 

किसी महिला मित्र के कारण आपको कोई खुशखबरी मिलेगी। प्रेम करने वालों के लिए आज का दिन कमजोर रहेगा और उन्हें अपने प्रिय को मनाए रखने में बहुत पापड़ बेलने पड़ेंगे। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में चुनौतियां कम होंगी। परिवार वालों से दूर रहकर एकांत में समय बिताने के योग बनेंगे।

तुला राशिः आज का राशिफल 

आज आपके काफी खर्चे होंगे, जो आपको मानसिक तौर पर थका भी देंगे और परेशान भी करेंगे। अपने विरोधियों से भी आपको चिंता रहेगी। परिवार में किसी का बिगड़ता हुआ स्वास्थ्य आपकी चिंता की मुख्य वजह बनेगा लेकिन जीवन में सुख की कोई कमी नहीं होगी। आज आप अपने काम के सिलसिले में कुछ जरूरी वार्तालाप करेंगे।

वृश्चिक राशिः आज का राशिफल

आज आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी और आप अपने प्रेम जीवन में भी आज काफी खुश नजर आएंगे क्योंकि आपका प्रिय आपके लिए कुछ खास करेगा। शादीशुदा लोगों को अपने जीवन साथी के साथ प्रेम भरे पल बिताने के अवसर मिलेंगे। यात्रा पर जाने से बचना ही आपके लिए अच्छा होगा। बेवजह दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप करना आप को नुकसान पहुंचा सकता है। अपने खान-पान पर ध्यान दें।

धनु राशिः आज का राशिफल

आज आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे आपको बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे। परिवार में भी सुख शांति रहेगी और आपकी मेहनत आपके रंग लाएगी, जिससे परिवार में आपकी इज्जत भी बढ़ेगी। धन को लेकर परिवार में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं और बेवजह के विवाद हो सकते हैं। दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा। जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उनके लिए आज का दिन मंगलकारी रहेगा।

मकर राशिः आज का राशिफल

आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने की बजाय घर में ही पूजा पाठ में समय बिताएंगे। खर्चों में कमी आएगी। प्रेम जीवन जीने वालों को आज सुखद नतीजे मिलेंगे और अपने प्रिय संग प्रेम भरे पल बिताने का मौका मिल सकता है। आपको नौकरी बदलने में भी सफलता मिलेगी और कोई नई नौकरी आपके हाथ आने की संभावना बन रही है। व्यापार के सिलसिले में भी लाभ मिलेगा।

कुंभ राशिः आज का राशिफल

अपनी सेहत का पूरी तरह से ध्यान रखें क्योंकि यह आपको परेशानी में डाल सकती है। मानसिक रूप से भी आप चिंता मग्न रहेंगे, जिससे आपके काम बनते बनते बिगड़ सकते हैं लेकिन इनकम में ज्यादा कमी नहीं होगी, जिससे स्थिति आपके नियंत्रण में रहेंगी। परिवार का माहौल भी प्रेम पूर्ण रहेगा और परिवार वाले आप पर जान लुटाएंगे। काम के सिलसिले में आपको अधिक प्रयास करने होंगे।

मीन राशिः आज का राशिफल 

आज आप अपने जीवन साथी पर पूरा ध्यान देंगे और उनके मन की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे। व्यापार के लिहाज से भी आज का दिन बढ़िया रहेगा और आपको बेहद अच्छी इनकम होगी। खर्चे भी अधिक रहेंगे लेकिन वह आवश्यक कामों पर ही होंगे। काम के सिलसिले में किए गए आपके प्रयास रंग लाएंगे। किसी खास मित्र का योगदान आपके जीवन में आज दिखाई देगा। प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर है।