4 मार्च 2020 का राशिफल

4 मार्च 2020 का राशिफल

मेष राशि

आज आपका परिवार के साथ अच्छा समाय व्यतीत होगा। शरीर मे फुर्तीलापन देखने को मिलेगा। इस समय मे आपको लाभदायक फलो की प्राप्ति होगी। आजके दिन परिवार के किसी सदस्यकी सेहत से संबन्धित परेशानी देखने को मिल सकती है।
शुभ रंग – सुनहरा
शुभ अंक – 9

वृषभ राशि 

आज आपके घर परिवार या किसी रिश्तेदार के यहाँ कोई मांगलिक कार्यो का आयोजन हो सकता है। इस समय मे आपके लोगो के साथ अच्छे संबन्ध बनेगे। आज आप नकारात्मक विचारो से दूर रहे अन्यथा उसका परिणाम आपके स्वास्थ्य को भुगतना पड़ेगा।
शुभ रंग – हरा
शुभ अंक – 6

मिथुन राशि 

आज के दिन आपके यहाँ कोई मांगलिक कार्य आयोजित हो सकता है। आज के दिन आपको स्वास्थय के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आज के दिन शरीर मे आलस्य बना रहेगा। किसी बचपन के मित्र से आपकी मुलाक़ात हो सकती है। आज आप अपने जीवनसाथी के साथ घूमने का आनंद लेगे।
शुभ रंग – पीला
शुभ अंक – 7

कर्क राशि  

आज आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे। आपका समय व्यर्थ के कार्ये मे जाएगा। आज के दिन आपको किसी व्यक्ति के कारण परेशानी उठानी पड़ेगी। परिवार के सदस्यों को स्वास्थ्य के संबंध में कुछ दिक्कत पेश आ सकती हैं। इस समय में किसी कारण आपको मानहानि का सामना करना पड़ सकता है।
शुभ रंग – लाल
शुभ अंक – 6

सिंह राशि 

आज के दिन परिवार के सदस्यों के साथ आप के किसी प्रकार के मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं। आज के दिन किसी व्यक्ति के सहयोग और सहायता से आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी। परिवार में समय बिताने के लिए आज का दिन अच्छा है।
शुभ रंग – संतरी
शुभ अंक – 6

कन्या राशि 

आज के दिन आपको किसी अपने रिश्तेदार की सहायता मिलेगी जिससे आप सभी कार्यो मे सफलता प्राप्त करेंगे। आज के दिन स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है वरना किसी प्रकार की बीमारी आपको घेर सकती है। शरीर मे आलस्य न पनपने दे।
शुभ रंग – आसमानी
शुभ अंक – 9

तुला राशि 

आज आपमे आलस्य कि भावना रहेंगी। इस समय आप अपने किसी उद्देश्य में सफल होंगे। आज के दिन आपका परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। आज के दिन परिवार के साथ ताल-मेल बैठाने के लिए उत्तम रहेगा।
शुभ रंग – लाल
शुभ अंक – 4

वृश्चिक राशि 

आज के दिन आपको परिवार का सुख भी उत्तम स्तर का प्राप्त होगा। इस समय में आपके मन में एक नया उत्साह और जोश दिखाई देगा। इस समय में आप नवीन कार्यों का संपादन करने की सोच रहे हैं तो उसमें आपको सफलता मिलेगी।
शुभ रंग – महरून
शुभ अंक – 5

धनु राशि

आज के दिन आपको कोई कामकाज से सबंधित खुशखबरी मिल सकती है। आज किसी दूर के रिश्तेदार के यहाँ पर मांगलिक कार्य हो सकता है। इस समय मे आपको धन सेसंबन्धित परेशानी हो सकती है। आज आप परिवार की सारी जिमेदारी अच्छे से निभाएंगे ।
शुभ रंग – पीला
शुभ अंक – 7

मकर राशि 

इस समय आपको कामकाज मे काफी परेशानी देखने को मिलेगी। किसी भी प्रकार का नुकसान हो सकता है। यदि आप किसी प्रकार की यात्रा के बारे मे सोच रहे है तो आपको नुकसान हो सकता है। व्यर्थ के खर्चो से बचे। परिवार मे समय आपका अच्छा व्यतीत होगा।
शुभ रंग – गुलाबी
शुभ अंक – 3

कुंभ राशि 

आज आपको यात्रा इत्यादि से लाभ प्राप्त होने की संभावना बन रही है। आज दांपत्य जीवन को लेकर भी स्थितियाँ सामान्यत: शुभ रहने वाली है। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होने की संभावना है। अचानक किसी तरह के प्रॉपर्टी इत्यादि से लाभ प्राप्त होने की भी उम्मीद है। इस समय भाग्य आपका पूरा साथ देगा ।
शुभ रंग – महरून
शुभ अंक – 5

मीन राशि 

भाग्य उन्नति के दृष्टि से लाभदायक है। कार्य व्यवसाय के दृष्टि से स्थितियाँ अनुकूल रहने वाली हैं। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपको पद पोजीशन प्राप्त होने की संभावना अच्छी है। घरेलू कार्यों के साथ-साथ बाहर के कामकाज में बेहतर स्थिति बन सकती है तथा धन लाभ प्राप्ति के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।
शुभ रंग – पीला
शुभ अंक – 9