2 मार्च 2020 का राशिफल

2 मार्च 2020 का राशिफल

मेष राशि

आज के दिन आपका, परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। इस समय में आपको लाभदायक फल प्राप्त होंगे। आज के दिन आपको या आपके परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य से संबंधी किसी तरह कि परेशानियाँ देखने को मिल सकते हैं। इस समय किसी से मतभेद उत्पन्न हो सकता है
शुभ अंक - 4
शुभ रंग – महरून

वृषभ राशि 

इस समय मे आपके लोगों के साथ अच्छे संबंध बन सकते हैं। आज के दिन परिवार की तरफ से मिल रही परेशानी के कारण मन में नकारात्मक विचारों की प्रधानता रहेगी। आज के दिन घर परिवार या किसी रिश्तेदार के यहां कोई मांगलिक कार्यका आयोजन हो सकता है।
शुभ अंक - 9
शुभ रंग – हरा

मिथुन राशि 

आज के दिन आपको स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आज के दिनशरीर में आलस्य की प्रवृत्ति बढ़ेगी। आज के दिन आपके यहां मांगलिक कार्य हो सकता है। खर्चो पर नियंत्रण रखें, अनावश्यक यात्रा ना करें।
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – पीला

कर्क राशि

आज के दिन आपको परिवार से मिलने वाले सुख में कमी हो सकती है। आज आपको परिवार के सदस्यों की तरफ से सहयोग मिलेगा। आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा। परिवार में समय बिताने के लिए आज का दिन बेहतर है। व्यर्थ की बाते ना सोचे।
शुभ अंक – 4
शुभ रंग – नीला

सिंह राशि 

आज के दिन परिवार के लोगो के साथ आपका मतभेद होगा। जिसके कारण आपको मानहानि का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन किसी व्यक्ति के सहयोग से आपको लाभ प्राप्त होगा। आज किसी भी तरह के वाद विवाद मे न पड़े ।
शुभ अंक - 9
शुभ रंग – गुलाबी

कन्या राशि 

आज के दिन आपको अपने स्वास्थ्य मे खराबी देखने को मिल सकती है। आज के दिन किए हुए सभी कार्यो मे सफलता प्राप्त होगी। आज के दिन की हुई कोई भी लापरवाही आपको काफी नुकसान दे सकती है।जिससे आपकोकार्यक्षेत्र मे परेशानी देखने को मिल सकती है।
शुभ अंक - 3
शुभ रंग- भूरा

तुला राशि 

आज के दिन आपको घबराहट महसूस होगी। आज आपका किसी घनिष्ठ मित्र के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। आज आपकी परिवार के किसी सदस्य के साथ बहस हो सकती है। जिसके कारण परिवार का माहौल खराब होगा।
शुभ अंक – 5
शुभ रंग – गुलाबी

वृश्चिक राशि 

इस समय मे आप कोई नवीन कार्य का सम्पादन करेंगे जिसमे आप सफल भी होंगे। इस समय मे आपके अंदर एक नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा। आप अपनी मेहनत के दम पर सफलता हासिल करेंगे। कुल मिलकर आज का दिन अच्छा रहेगा।
शुभ अंक - 4
शुभ रंग – सफ़ेद

धनु राशि 

आज के दिन आपको घर मे परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन शिक्षा के क्षेत्र मे परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आज आलस्य को अपने शरीर मे बढ़ने न दे। यात्राओ के लिए आज का दिन शुभ रहेगा।
शुभ अंक - 4
शुभ रंग – नीला

मकर राशि 

आज आप अपनी बुद्धि का प्रयोग करते हुए अपने सारे कार्य पूरे करेंगे। आज आप अपने परिवार की ज़िम्मेदारी को अच्छी तरह से निभाएंगे किसी भी प्रकार के कार्य को करने के लिए जल्दबाज़ी न करे अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है।
शुभ अंक - 7
शुभ रंग – पीला

कुंभ राशि 

आज के दिन अपने से बड़ों का कहना मानने से आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी। इस समय में आपको किसी से मनमुटाव का सामना करना पड़ सकता है। आज के दिन अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें व्यर्थ की यात्रा ना करें।
शुभ अंक - 7
शुभ रंग – लाल

मीन राशि

आज के दिन आपको या परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य से संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस समय में आपके किसी भी प्रकार के मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं। आज के दिन घर परिवार या रिश्तेदारी में किसी तरह का मांगलिक कार्य हो सकता है।
शुभ अंक - 3
शुभ रंग – सुनहरा